fbpx
Bunty Aur Babli

Saif Ali Khan, Rani Mukerji’s Bunty Aur Babli 2 now streaming on Amazon Prime Video

Saif Ali Khan, Rani Mukerji’s Bunty Aur Babli 2 now streaming on Amazon Prime Video

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, Bunty Aur Babli 2 अभिनीत, वरुण शर्मा द्वारा निर्देशित है, यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 17 दिसंबर, 2021 से शुरू होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं। अमेज़ॅन प्राइम नवीनतम और अनन्य फिल्मों की असीमित स्ट्रीमिंग, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेज़ॅन ओरिजिनल, अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक के माध्यम से विज्ञापन-मुक्त संगीत सुनने, भारत के सबसे बड़े उत्पादों के चयन पर मुफ्त तेज़ डिलीवरी, जल्दी पहुंच के साथ एक अविश्वसनीय मूल्य प्रदान करता है। टॉप डील, प्राइम रीडिंग के साथ अनलिमिटेड रीडिंग और प्राइम गेमिंग के साथ मोबाइल गेमिंग कंटेंट, सभी रुपये की वार्षिक सदस्यता के लिए उपलब्ध हैं। 999. प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को सब्सक्राइब कर ग्राहक बंटी और बबली 2 भी देख सकते हैं। प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण एक एकल-उपयोगकर्ता, केवल-मोबाइल प्लान है जो वर्तमान में एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Bunty Babli

मुंबई: प्राइम वीडियो ने आज कॉमेडी फिल्म Bunty Aur Babli 2 के एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 17 दिसंबर, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में यशराज फिल्म्स के बैनर तले मुख्य भूमिकाओं में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, और नवागंतुक शारवरी वाघ सहित सितारों की एक रोमांचक लाइन-अप है। बंटी और बबली 2 लाइसेंसिंग डील से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली पहली फिल्म है, जिसकी घोषणा यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के साथ एक महीने पहले की गई थी। इस सहयोग के एक हिस्से के रूप में, प्राइम वीडियो के पास यश राज फिल्म्स बैनर के तहत पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा जैसे बहुप्रतीक्षित शीर्षकों के लिए विशेष वैश्विक स्ट्रीमिंग अधिकार हैं।

कुछ प्रफुल्लित करने वाले पंचलाइनों, हास्य दृश्यों और अभिनेताओं की शानदार कॉमिक टाइमिंग के साथ, फिल्म आपको मस्ती से भरी सवारी पर ले जाती है। 2005 की सुपरहिट फिल्म, बंटी और बबली 2 का सीक्वल, अलग-अलग पीढ़ियों के दो चोर कलाकार जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमता है और यह साबित करने के लिए कि कौन सबसे अच्छा है, वे एक लड़ाई में टकराते हैं।

Read Also Omicron Variant Kya Hai | Omicron Variant स्वर्वप्रथम कब और कहाँ आया? 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: