fbpx
Skip to content
Home » Badhaai Do Trailor: पीटी टीचर भूमि पेडनेकर को दिल दे बैठे राजकुमार राव, अतरंगी है दोनों की प्रेम कहानी

Badhaai Do Trailor: पीटी टीचर भूमि पेडनेकर को दिल दे बैठे राजकुमार राव, अतरंगी है दोनों की प्रेम कहानी

Badhaai Do Movie Trailer: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अपनी अतरंगी प्रेम कहानी लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

Badhaai Do Trailor: Bollywood के मशहूर Actor Ayushmann Khurrana की Film ‘Badhaai Ho’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन अब ‘Badhaai Ho’ के बाद दर्शकों को ‘Badhaai Do’ देखने की सौगात मिलने जा रही है, इस फिल्म में Bollywood actor Rajkumar Rao and actress Bhumi Pednekar  मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। Actor Rajkumar Rao and actress Bhumi Pednekar की upcoming film का trailor भी Release हो चुका है, जिसने आते ही दर्शकों की Excitement को बढ़ाकर रख दिया है।

Badhaai Do’ Film में जहां Bhumi Pednekar PT Teacher का Role निभाएंगी, जो कि वास्तव में lesbian होगी। वहीं actor Rajkumar Rao pulice वाले की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। जहां Rajkumar Rao को पहली नजर में ही Bhumi Pednekar से प्यार हो जाएगा तो वहीं actress को लड़कों में कोई दिलचस्पी ही नहीं होगी।

क्या है Trailer की कहानी: Trailer के Video में दिखाया गया कि Rajkumar Rao, actress संग शादी करने का ठान लेते हैं, लेकिन Bhumi Pednekar को इसमें कोई भी रूचि नहीं होती है। Bhumi Pednekar, Rajkumar Rao से यह भी बता देती हैं कि उन्हें लड़कों में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन इसके बाद भी Rajkumar Rao उनसे शादी के लिए तैयार हो जाते हैं और कहते हैं, “हम बिल्कुल एक Room Mate की तरह रहेंगे।”

Video में दिखाया गया कि परिवारजन Bhumi Pednekar And Rajkumar Rao पर बच्चे के लिए दबाव बनाएंगे। लेकिन दोनों एक-दूसरे की स्थिति से अवगत होते हैं, ऐसे में वे उन्हें चकमा देना शुरू कर देंगे। बता दें कि ‘Badhaai Do’ के Trailer को Fans भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही Film को लेकर काफी excited भी नजर आ रहे हैं।

 

Badhaai do movie

 

इस दिन Release होगी Film: Bhumi Pednekar And Rajkumar Rao की यह फिल्म LGBTQ+ पर आधारित है। Bhumi Pednekar And Rajkumar Rao के अलावा film में Seema Pahwa, Sheeba Chadha, Lovleen Miha, Nitesh Pandey, Shashi Bhushan, Chum Darang and Deepak Arora मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे। Harshavardhan Kulkarni के निर्देशन में तैयार हुई यह film 11 february को Release होगी।

इसे भी पढ़े Mutual Funds : Tax बचाया और तगड़ा रिटर्न पाया, जानिए कैसे

1 thought on “Badhaai Do Trailor: पीटी टीचर भूमि पेडनेकर को दिल दे बैठे राजकुमार राव, अतरंगी है दोनों की प्रेम कहानी”

  1. Pingback: Petrol Pump Jio : ऐसे लें एजेंसी, करें मोटी कमाई - Last-Date

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: